Harsha Bhogle slams Indigo क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने एयरलाइन कंपनी इंडिगो पर नाराजगी जाहिर की है। हर्षा भोगले ने फ्लाइट में बुजुर्ग दंपत्ति की सीट बदलने के लिए इंडिगो की आलोचना की। हर्षा ने कहा कि एक बार फिर साबित हुआ कि इंडिगो के लिए कंपनी पहले है और यात्री बाद में।
क्यों नाराज हुए हर्षा भोगले?
अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से हर्षा भोगले ने आरोप लगाया कि एक बुजुर्ग दंपत्ति ने चौथी पंक्ति की सीट के लिए भुगतान किया था ताकि उन्हें ज्यादा चलना न पड़े, लेकिन बिना किसी स्पष्टीकरण के इंडिगो ने उन्हें 19वीं सीट पर बैठा दिया।
भोगले ने कहा कि दोनों को संकरे रास्ते से 19वीं पंक्ति तक चलने में काफी संघर्ष करना पड़ा, लेकिन कौन परवाह करता है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों द्वारा इसकी शिकायत किए जाने के बाद उनकी असली सीटें दी गईं।
शोर न मचता तो…
हर्षा भोगले ने कहा कि यही बात है कि उन्हें शोर मचाना पड़ा, नहीं तो इंडिगो उन्हें 19वीं पंक्ति तक चलने के लिए मजबूर करता ही और बोर्डिंग पूरी होने के बाद जांच करता कि उन्हें चौथी पंक्ति तक क्या सीट दी जा सकती है।
उन्होंने यह भी कहा कि महिला चाहती थी कि “उनका एकाधिकार न हो”।
हर्षा भोगले ने पोस्ट किया,
इंडिगो की आई प्रतिक्रिया
इंडिगो ने हर्षा भोगले को जवाब देते हुए कहा कि ग्राहकों को असुविधा हुई, इस भ्रम के लिए हम ईमानदारी से खेद व्यक्त करते हैं। भोगले जी, इस बात को हमारे ध्यान में लाने और हमसे बात करने के लिए समय निकालने के लिए आपका धन्यवाद। हम ईमानदारी से इस भ्रम के लिए खेद व्यक्त करते हैं, जिसके कारण ग्राहकों को असुविधा हुई। हमारे चालक दल ने तुरंत हस्तक्षेप किया, जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि वे अपनी मूल रूप से निर्धारित सीटों पर आराम से यात्रा कर सकें।